Wednesday, February 19, 2020
अपराधदेश विदेशब्रेकिंग न्यूज़मुख्य समाचारराजनीति

बेनीवाल के खिलाफ हुई साजिश में नया मोड़ , कॉंग्रेस के बड़े नेता पर हुई एफ़आईआर…

5.42Kviews

नागौर. नागौर से बड़ी ख़बर इस समय आ रही है कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक औऱ एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल के खिलाफ राष्ट्रीय पावर पार्टी से नामांकन दाखिल करवाने वाले डमी उम्मीदवार हनुमान बेनीवाल के भाई बीरमाराम ने अपने छोटे भाई के अपहरण का मामला देचू थाना में दर्ज करवाया है ।

बीरमाराम के अनुसार उसके भाई हनुमानाराम के पास 18/4/2019 कॊ सुबह एक कॉल आया जिस पर वह अभी आया कहकर घर से बाहर चला गया.. जिसके बारे में शाम तक हमे कौई जानकारी नहीँ मिली । शाम कॊ tv पर देखा तो पता चला की उसको जबरन उठाकर नागौर लें जाकर लोकसभा का नामांकन किसी षडयंत्र के तहत भरवाया गया है .. उसका जबरन नामांकन करवाने व अपहरण करवाने वाले कॉंग्रेस नेता राधेश्याम सांगवा, नागौर तथा नागौर से प्रत्याशी रहे सवाईसिंह के पुत्र सिधार्थ व अन्य तीन आरोपी है । मेरे भाई का मोबाईल कल दोपहर से बन्द आ रहा है , उपरोक्त व्यक्तियों ने मेरे भाई कॊ किसी गुप्त जगह अवरोध करके रखा है । इसलिय इन लोगों के चुंगुल से मेरे भाई कॊ छुड़वाकर मुझे सौंपा जाये । औऱ इन लोगों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाये ।

मामले में कॉंग्रेस के बड़े नेता फ़ंसते नज़र आ रहै है इस लिहाज से कौई कॉंग्रेस नेता इस मामले पर टिप्पणी नहीँ कर रहा लेकिन एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल ने fir की कॉपी अपने ट्विटर पर डालते हुये कॉंग्रेस पर जमकर निशाना साधा है !

बेनीवाल ने ट्वीट करके कहा कि

यह FIR मेरे सामने चुनाव लड़े एक रिटायर्ड आईपीएस के बेटे व अन्य कोंग्रेसी नेता द्वारा अपहरण करके जबरन लोकसभा चुनाव का नामांकन दाखिल करवाना @INCIndia @INCRajasthan व कोंग्रेस पार्टी के नागौर जिले के नेताओ के दोहरे चरित्र को साबित करती है ! @PoliceRajasthan @ashokgehlot51 https://t.co/91uTNP0YuX

उन्होने साथ में fir की कॉपी भी पोस्ट की है

Leave a Response